कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में नर्सिंग एसोसिएशन की 12 सूत्रीय मांगों को लेकर हड़ताल जारी है. इस हड़ताल में अब सियासत भी शुरु हो गई है. साथ ही नर्सिंग एसोसिएशन के समर्थन में कांग्रेस भी सामने आ गई है. ग्वालियर के जेपी अस्पताल में हड़तालियों से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने मुलाकात की. जहां कांग्रेस विधायक ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार उनकी बातें नहीं मानेगी तो कांग्रेस के सभी फर्स्ट एमएलए उनके साथ धरने पर उतर आएंगे.

इसे भी पढ़ें ः कैबिनेट मंत्री ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- पप्पू भैया केवल ट्विट करते हैं

दरअसल आज नर्सिंग एसोसिएशन के हड़ताल का पांचवा दिन हैं. नर्सिंग एसोसिएशन ने अपनी इस हड़ताल में रणनीति बदलते हुए अपने बच्चों को भी प्रदर्शन में शामिल कर लिया है. जहां नर्सों ने अपने बच्चों के हाथों में तख्तियां भी थमा दी. इस बात की जानकारी कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक को लगने पर वे भी मौके पर पहुंच गए और बच्चों को टॉफिया बांटने लगे.

इसे भी पढ़ें ः कलयुगी पिता ने बड़े बेटे के साथ मिलकर की छोटे बेटे की हत्या, ऐसे खुला राज…

विधायक पाठक का कहना है कि नर्सेज की मांगे जायज है. ऐसे में यदि सरकार उनकी बातों को नहीं मानती तो, कांग्रेस के सभी फर्स्ट टाइम एमएलए उनके साथ धरने पर उतर आएंगे. वहीं नर्सों का कहना है कि उनकी मजबूरी है कि अब उन्हें अपने बच्चों को धरना स्थल पर लाना पड़ रहा है. क्योंकि बच्चों को आखिर कब तक घर पर अकेले छोड़ेंगे.

इसे भी पढ़ें ः सिंधिया के दौरे पर कांग्रेस ने बोला हमला, पूर्व मंत्री ने कहा- बीजेपी का सर्वनाश होना तय