रायपुर. राजधानी में कोरोना वैक्सीन खत्म हो गई है. अब फिर टीकाकरण केंद्रों पर ताले लटक जाएंगे. सोमवार को 300 टीकाकरण केंद्रों में  महज 22 सेंटरों में ही कोरोना वैक्सीनेशन हुआ.

इस समस्या पर जिला चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मीरा बघेल ने बताया कि वैक्सीन है ही नहीं तो केंद्र तो बंद होंगे. सोमवार को 5300 टीका लगाए गए. अब तक पहला और दूसरा डोज मिलाकर 10 लाख पार हो गया है. उन्होंने कहा कि आज लगभग छह हजार वैक्सीन थी. इसे 22 केंद्रों में बांटी गई थी. अब लगभग वैक्सीन खत्म हो गई है. कल के लिए वैक्सीन नहीं है. वैक्सीन ही नहीं तो वैक्सीनेशन कैसा होगा. टीकाकरण केंद्र बंद रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि वैक्सीन कब तक मिल पाएगा, इसके अभी जानकारी नहीं मिली है. जितनी भी वैक्सीन मिली थी, वो सभी लग गई है.

इसे भी पढ़ें – कोविड टीके की कालाबाजारी: कोरोना वैक्सीन घोटाले के आरोपी डॉ. अशोक माखीजा की कलेक्टर ने सेवा की समाप्त, क्लीनिक भी बंद करने के निर्देश

बता दें कि रायपुर जिले में 300 से ज्यादा टीकाकरण केन्द्र संचालित था. वैक्सीन की कमी देखते-देखते आज सिर्फ 22 केन्द्र संचालित हो रहा है. आज टीका खत्म होने के कारण कल से ये सभी टीकाकरण केंद्रों पर ताले लटक जाएंगे. फिलहाल रायपुर में पहला व दूसरा डोज मिलाकर 10 लाख से ज्यादा टीका लगाया जा चुका है.