सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना टीकाकरण की रफ्तार पर एक बार फिर ब्रेक लग गया है. प्रदेश के पास करीब 70 हजार टीके ही बचे हुए हैं. रायपुर जिले में पिछले दो दिनों से टीके का केवल का दूसरा डोज लगाया जा रहा था. आज से उसे भी बंद करने की घोषणा हो गई है. अब टीके की नई खेप मिलने के बाद ही टीकाकरण शुरू होगा.

रायपुर जिला प्रशासन की ओर से कहा गया है कि कोरोना वैक्सीन अनुपलब्ध होने के कारण सभी टीकाकरण केंद्र आगामी आदेश तक बंद रहेंगे. वहीं अगर हम वैक्सीनेशन केंद्रों की बात करें तो लगातार लोग यहां पर पहुंच रहे हैं और वैक्सीन लगने की राह देख रहे हैं.

इसे भी पढ़े- मौसम विभाग की चेतावनी, इन जिलों में आज फिर भारी बारिश 

टीकाकरण ब्रेक पर लोगों ने कहा- सूचना नहीं दी

आम जनता का कहना है कि उन्हें आज सुबह 9 बजे वैक्सीन के लिए बुलाया गया था, और अब सेंटर ही बंद कर दिए गए हैं. जिसकी सूचना तक आम जनता को नहीं दी जा रही है.

रूपाली ने कहा कि वैक्सीनेशन के लिए आज उसे 9 बजे बुलाया गया था, और आज देखा तो सेंटर्स पर ताले जड़े हुए हैं. यदि ऐसा ही था तो इसकी सूचना पहले से देनी चाहिए थी.

संतोष ने कहा कि वो बीते चार दिनों से टीका लगवाने के लिए टीकाकरण केंद्र के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें टीका ही उपलब्ध नहीं हो रहा, आज केंद्र पर ताला लगा हुआ है पता नहीं कब तक इंतजार करना होगा.

Read more–  Finance Minister Announces Eight New Packages for Economic Revival

https://www.youtube.com/watch?v=idJhR2GE2KY