पटना। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई है. तबीयत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों की एक टीम पहुंची. रिपोर्ट्स के मुताबिक तबीयत बिगड़ने की खबर मिलने के बाद तेजस्वी यादव भी अपने बड़े भाई से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे.

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेज प्रताप को देखने पहुंचे डॉ. एस के सिन्हा ने कहा कि ‘उन्हें शरीर में हल्का दर्द हो रहा है और बुखार हो रहा है. कुछ दिन पहले उन्होंने वैक्सीन ली थी. उन्हें सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं है.’

वहीं किसी इमरजेंसी के हालात से निपटने के लिए एंबुलेंस भी बुला लिया गया था. 30 जून को तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने पटना के मेंदांता अस्पताल में स्पूतनिक वैक्सीन लगाई थी. वैक्सीन लगवाने के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उन पर रूस की स्पूतनिक वैक्सीन लेने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. बड़ी बात यह है कि स्पूतनिक वैक्सीन को भारत सरकार ने मंजूरी दी. इसके बावजूद अगर उन पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो यह पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है.

बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल अक्टूबर महीने में तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी थी. तब पूरा लालू परिवार पटना में था. सभी लोग उनके आवास पर पहुंचे थे. फिलहाल तेजस्वी यादव तेज प्रताप के निवास पर मौजूद हैं.

Read more–  Finance Minister Announces Eight New Packages for Economic Revival

https://www.youtube.com/watch?v=cqnz_FuwxTk&t=1s