हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में चार पहिया वाहन किराए पर लेकर अन्य लोगों को बेचने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ने कई लोगों की गाड़ियां किराए पर लेकर उनके साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी को अंजाम दिया था. आऱोपी ने लोगों से तकरीबन 25 लाख रुपए की लोगों से धोखाधड़ी की है.

इसे भी पढ़ें ः गृहमंत्री की बैठके के बाहर हुआ हादसा, खौलते हुए दूध में गिरा डेयरी कर्मचारी

दरअसल, मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है. जहां अक्षय कुमायु नाम के एक शख्स ने 10 से अधिक कारों की धोखाधड़ी की. अक्षय ने किराए के नाम लेकर कारों को लेकर अन्य किसी के हाथों बेच देता था. लोगों का यह भी कहना है कि आरोपी अपने आपको पत्रकार भी बताता था. पुलिस के मुताबिक आरोपी द्वारा 25 लाख से अधिक की धोखाधड़ी की गई है.

इसे भी पढ़ें ः हाईकोर्ट ने बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में आरोपी बरखा भटनागर को दी जमानत

बता दें कि पिछले दिनों डीआईजी ऑफिस इंदौर पर कई लोग धोखाधड़ी की शिकायत लेकर पहुंचे थे. जहां इन लोगों का कहना था कि अक्षय कुमायु नामक युवक ने कई लाखों रुपए की धोखाधड़ी की. आरोपी ने इन लोगों की कार किराए पर लेकर दूसरे लोगों को बेच दिया. वहीं शिकायकर्ताओं ने आरोपी से कार के किराए की मांग की तो, आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी के साथ गालियां भी दी. हालांकि पुलिस ने पूरे शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें ः अचानक जलस्तर बढ़ने नदी में फंसे 3 बच्चे, पुलिस ने किया रेस्क्यू

परदेशीपुरा पुलिस ने अक्षय कुमार ऊपर धोखाधड़ी के अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने 25 लाख से अधिक की धोखाधड़ी की है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें ः 3 अंतरराज्यीय तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 14 लाख का गांजा बरामद

देखिये वीडियो:

https://youtu.be/9ieFUNseumI

https://youtu.be/QalFq7Yfq4U