लखनऊ. गोमतीनगर के विभूतिखंड थाना में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह के गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. अंसल गोल्फ सिटी निवासी व्यापारी अवधेश सिंह ने रविवार को जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया कराया है. अवधेश सिंह ने कहा, आईपी सिंह के लोगों ने मेरा अपहरण किया और जान से मारने का प्रयास किया.

भाजपा छोड़ सपा में आए आईपी सिंह  पर आरोप है कि इन लोगों ने अवधेश का अपहरण किया और जान से मारने की कोशिश की है. व्यापारी द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर में यह लिखा गया है कि उन्होंने सपा प्रवक्ता से व्यापार के लिए 34 लाख रुपए अपने व अपनी पत्नी के अकाउंट में ट्रांसफर करवाए थे. जिसका ब्याज न दे पाने की वजह से आईपी सिंह और उसके साथियों ने व्यापारी अपहरण और जान से मारने की कोशिश की.

अवधेश सिंह ने बताया कि कोरोना के कारण मेरा व्यापार बंद हो गया जिसकी वजह से पिछले 4 महीनों से मासिक ब्याज नहीं दे सका. मैंने निवेदन के साथ यह भी कहा था कि मैं ब्याज का पैसा अक्टूबर माह के बाद से दे दूंगा. तो वही इसको लेकर पिछले सप्ताह आईपी सिंह के द्वारा 9450523603 नंबर से मुझे कॉल की गई, शहर के बाहर होने के कारण मैं फोन कॉल अटेंड नहीं कर पाया. हालांकि इस बात की सूचना मेरे द्वारा आईपी सिंह के भाई मनोज सिंह को बताया कि मैं 7 दिनों में आपसे मिलता हूं जिसमें एक दिन विलंब हो गया. जिसके बाद इन लोगों ने मेरा अपहरण किया और मुझे जान से मारने की कोशिश की है.