फर्रुखाबाद. जिले के कायमगंज में कोतवाली के गांव लहरा रजा कुलीपुर में एक युवती अपनी पसंद से शादी करना चाहती थी, लेकिन उसके पिता कहीं और विवाह कराना चाह रहा था. युवती ने इसकी जानकारी डायल 112 फोनकर पुलिस को दी. इसके बाद उसके बाप ने चाकू से गोदकर इकलौती बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद घर से फरार हो गया.

ग्राम प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पिता के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. हत्यारोपी पिता घर से भाग गया है. गांव निवासी शिवांगी (20) का सोमवार सुबह पिता विनोद कुमार जाटव से विवाद हो गया. बेटी ने सूचना पुलिस को दे दी. समझौता कराने के बाद पुलिस वापस चली आई. इसके कुछ देर बाद पिता ने इकलौती पुत्री शिवांगी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी और भाग गया.

इसे भी पढ़ें – ये कैसी मां : 50 हजार के लिए 3 महीने के मासूम बेटे को बेच दिया, रची अपहरण की झूठी कहानी

पुलिस ने मौका मुआयना कर ग्रामीणों से पूछताछ की. घर के बाहरी कमरे में युवती का शव पड़ा था. पास ही गैस चूल्हे के पास सब्जी फैली पड़ी थी. पुलिस की पड़ताल में पता चला कि युवती अपनी पसंद से शादी करना चाहती थी. पिता ने हाल ही में फर्रुखाबाद क्षेत्र के गांव चांदपुर में उसकी शादी तय कर दी थी. युवती वहां शादी नहीं करना चाहती थी. इस पर पिता से विवाद होता रहता था. इसी वजह से सुबह भी विवाद हुआ था.

Read more – 37,154 new cases and 724 deaths; 37.73 Cr. Vaccinated So Far