मुंबई. रोडीज फेम Rannvijay Singh की पत्नी प्रियंका सिंह दुसरी बार मां बन गई हैं. प्रियंका सिंह ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. Rannvijay Singh ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बताया कि उनके घर में बेबी ब्वॉय हुआ है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने बेबी ब्वॉय के स्पोर्ट जरसी और शूज देखने को मिल सकते हैं.

इस फोटो में Rannvijay Singh ने लाल रंग की स्पोर्ट जरसी और एक जोड़े छोटे जूते की तस्वीर शेयर किया है. इस फोटो में उन्होंने हैशटैग के साथ सतनाम वाहेगुरु लिखा है. इसके साथ ही रणविजय सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके पैर के साइज के जूते और एक बेबी के पैर के साइज के जूते दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर ’12 जुलाई 2021′ और ‘शू गेम लिखा है.

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने दिखाया बाजुओं का दम, लड़की को गोद में उठाकर …

युविका चौधरी और निखिल चिनपा ने लिखा ये मैसेज

बता दें कि Rannvijay Singh की इस पोस्ट पर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों समेत उनके फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. युविका चौधरी ने रणविजय की इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं. जबकि रणविजय की रोडीज टीम के मेंबर निखिल चिनपा ने लिखा, “बधाई दोस्तों !!! आपको कायी के छोटे भाई और आपके प्यारे परिवार के सदस्य को ढेर सारा प्यार.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rannvijay (@rannvijaysingha)

नेहा धूपिया समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

रणविजय सिंह के साथ एमटीवी रोडीज में काम करने वाली काम नेहा धूपिया ने लिखा,”याय !!!!! अबतक की सबसे अच्छी खबर, मुबारक हो रण, प्री और कायी.” वहीं, गौहर खान, प्रिंस नरूला, दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद और दिशांक अरोड़ा ने भी रणविजय सिंह और प्रियंका सिंह को बधाई दी है.

इसे भी पढ़ें- MIMI Trailer Release : सेरोगेसी पर बनी इस फिल्म में जमकर हंसाते नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी, जानिए कब होगी रिलीज …

शादी के 6 साल

बता दें कि प्रियंका सिंह और Rannvijay Singh की शादी को 6 साल हो चुके हैं और उनकी एक 4 चाल की बेटी कायनात भी है. रणविजय और प्रियंका एक दुसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक हैप्पी मैरीड लाईफ बीता रहे हैं.