लाहौर. पाकिस्तान में एक मॉडल की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है. 29 साल की मॉडल Nayab Nadeem की गला दबाकर हत्या की गई है. मीडिया की रिपोर्ट की मानें तो नायब के भाई ने इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है.

लाहौर के डिफेंस बी पुलिस स्टेशन के SHO नैयर निसार ने बताया कि संभवत: मॉडल की गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. नायब के भाई मुहम्मद अली ने बताया कि 9 जुलाई को आधी रात के करीब वह बहन के घर गए थे. वहां उन्होंने देखा कि नायब जमीन पर मृत पड़ी हुई हैं. उनकी गर्दन पर चोट के निशान थे.

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने दिखाया बाजुओं का दम, लड़की को गोद में उठाकर …

अली ने कहा कि नायब के बाथरूम की खिड़की टूटी हुई थी. उन्होंने आशंका जताई कि हत्यारा बाथरूम के रास्ते से घर के अंदर आया होगा. पुलिस का कहना है कि अली अक्सर बहन का हालचाल जानने उसके घर जाया करते थे.

नायब की शादी नहीं हुई थी और वो घर में अकेले रहती थीं. बता दें कि इससे पहले मई में पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश महिला की लाहौर में हत्या कर दी गई थी. इससे पहले 2016 में पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी थी. हत्या उनके भाई ने की व उसे उम्रकैद की सजा हुई है.