दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya ने अपनी कड़ी मेहनत से टीम में अपनी खास जगह बनाई है. खेल के साथ ही हार्दिक अपने पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी खबरों में रहते हैं.

हार्दिक ने कुछ महीने पहले ही मॉडल Natasa Stankovic से शादी किया हैं और इस कपल का एक बच्चा भी है. लेकिन नताशा से पहले कई बार हार्दिक के रिलेशनशिप के चर्चे दूसरी हसीनाओं के साथ उड़े हैं.

मॉडल लिशा शर्मा के साथ अफेयर

Hardik Pandya का रिश्ता कोलकाता की मॉडल लिशा शर्मा के साथ भी रहा है. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी कई बार खूब वायरल हुई थीं. हालांकि हार्दिक ने ये भी कहा था कि वो किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. मगर खबरों की माने तो दोनों रिलेशनशिप में थे.

परिणीती चोपड़ा के साथ भी उड़ी थीं बातें

Hardik Pandya और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा के रिश्ते को लेकर मीडिया में खूब खबरें उड़ी थी, लेकिन दोनों ने ही अपने अफेयर की बातों को हमेशा टाल दिया, लेकिन सच्चाई क्या है इसका पता नहीं चल पाया है, क्योंकि दोनों ही अफेयर के सवालों को नजरअंदाज करते रहे थे. हार्दिक ने परिणीती के ट्वीट का जवाब दिया था, तब भी दोनों के रिश्तों की बात उठी थी.

एक्ट्रेस एली अवराम और हार्दिक पांड्या

हार्दिक और एक्ट्रेस एली अवराम का रिलेशनशिप भी खूब चर्चा में रहा. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. इतना ही नहीं दोनों कई विज्ञापनों में साथ काम भी कर चुके हैं, जिसके बाद दोनों का मिलना- जुलना काफी बढ़ गया था और तभी से हार्दिक और एली का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा था.

हार्दिक पांड्या और शिबानी डांडेकर

खबरों की माने तो मशहूर सिंगर-एक्ट्रेस शिबानी डांडेकर के साथ Hardik Pandya का अफेयर रहा. मैच जीतने पर शिबानी ने हार्दिक को सोशल मीडिया पर बधाई भी दी थी. तभी से दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा गर्म हो गई थीं, लेकिन दोनों ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया.

हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भी हार्दिक को कई बार देखा गया. कई बार दोनों को एक साथ पार्टीज में भी देखा गया. जिसके बाद दोनों की बीच अफेयर की खबरें फैलने लगी थीं. लेकिन उर्वशी ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया था.