सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। देश में पेट्रोल, डीजल और गैस के दामों में बढ़ोतरी से जनता परेशान है. महंगाई से लोगों का जीना मुश्किल हो गया है. घर चलाने में काफी दिक्कत आ रही है. महंगाई के इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने आज प्रदेश भर में प्रदर्शन किया है. प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने रायपुर के विधानसभा चौक से 5 किलोमीटर तक साइकिल रैली निकाली. इस रैली के जरिए उन्होंने केंद्र सरकार को जगाने का प्रयास किया.

मोहन मरकाम ने कहा कि महंगाई के खिलाफ प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली. विपक्ष लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसके बाद भी पीएम मोदी की सरकार गूंगी-बहरी हो गई है, इसलिए पेट्रोल-डीजल की कीमत में कमी नहीं हो रही है, साथ ही महंगाई भी इतनी है कि लोगों का घर चलाना मुश्किल है. यदि इनका ऐसा ही रवैया रहा तो जनता इन्हें आने वाले साल में सत्ता में नहीं आने देगी.

मोदी सरकार जनता के जेब में डाल रही डाका

मोहन मरकाम कहना है कि मोदी सरकार आम जनता की जेब में डाका डाल रही है. हम साइकिल चला कर यह संदेश देना चाहते हैं, कि महंगाई की वजह से आम जनता अब साइकिल चलाने को भी मजबूर हो रही है. हमारा आंदोलन लगातार जारी रहेगा. हम केंद्र की मोदी सरकार से लगातार मांग कर रहे हैं कि महंगाई जल्द ही कम करें. गूंगी बहरी मोदी सरकार है, अगर अभी नहीं जागेगी तो देश की जनता इन्हें गद्दी से नीचे उतार देगी.

देखिए वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=eCaCSR2WNsQ

Read more–  Finance Minister Announces Eight New Packages for Economic Revival