लखनऊ. अलकायदा के आतंकवादी के आरोप में पकड़े गए मिनहाज और मसीरुद्दीन के साथी शकील को एटीएस ने बुधवार को बुद्धा पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया. एटीएस अधिकारियों ने उसके परिवार के सदस्यों को फोन करके शकील के गिरफ्तारी होने की सूचना दी. शकील के भाई ने सभी आरोपों से इंकार किया. उन्होंने कैमरे के सामने रोते हुए बताया कि उनके भाई को फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि हर मुसलमान क्या आतंकी हो जाता है.

शकील के भाई मोहम्मद फरीद ने उस पर लगे सभी तरह के आरोपों से इनकार किया है. फरीद का कहना है कि वो बेहद गरीब लोग हैं और मजदूरी या ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पालते हैं. आतंकवादी संगठनों या आतंकवादियों से शकील का किसी भी तरह से कोई लेना देना नहीं है. उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – मसरूद्दीन की पत्नी ने ATS पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पति रिक्शा चलाकर पालते थे परिवार, पुलिसवाले आतंकवादी बताकर ले गए

बता दें कि एटीएस द्वारा गिरफ्तार किए गए मसरूद्दीन उर्फ मुशीर के परिजनों ने भी ATS पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी ने कहा कि मसरूद्दीन को फर्जी फंसाया गया है. परिजनों ने कहा कि उसके घर में बुजुर्ग मां के साथ पत्नी और तीन बच्चियां व एक बेटा है. उसकी एक नाबालिग बेटी शुगर की मरीज है. मुशीर की मां और बच्चों का आरोप है कि, मसरुद्दीन को फंसाया गया है.

Read more – Kanwar Yatra: SC Issues Notice to UP, Centre for Decision to Allow Pilgrimage from July 25