अंकित मिश्रा, बाराबंकी. गुरुवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर वर्तमान की योगी सरकार की नीतियों के विरुद्ध समाजवादी पार्टी बाराबंकी ने हल्लाबोल कार्यक्रम किया. जिसमें महंगाई व तानाशाही के विरोध बीते पंचायत चुनावों में बेईमानी जमकर की गई और अपने उम्मीदवारों का नामांकन करवाकर जिला पंचायत अध्यक्ष ब्लाक प्रमुखों का निर्वाचन करवा लिया. सपा सरकार के आने में अभी बहुत कम समय रह गया है वर्ष 2022 में सपा का मुख्यमंत्री होगा तो इनकी तानाशाही का जवाब दिया जाएगा.

बता दें सपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर गुरुवार को समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के सभी जिलों मे बीजेपी सरकार के विरोध में हल्लाबोल प्रदर्शन किया गया है. जिसमें तहसील रामनगर पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप के नेतृत्व में सपाईयों ने जोरदार प्रदर्शन किया और उपजिलाधिकारी रामनगर राजीव शुक्ला को महामहिम राज्यपाल यूपी को संबोधित ज्ञापन प्रदर्शन के बाद सौंपा. इसी तरह जिला मुख्यालय पर सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव व जैदपुर विधायक गौरव रावत जिला पंचायत सदस्य नेहा आनंद समेत पूर्व विधायक रामगोपाल रावत, सपा जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद समेत दर्जनों सपाइयों ने हल्लाबोल प्रदर्शन करके बीते पंचायत चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों को जबरन जीत दिलवाने व सपा प्रत्याशियों को नामांकन में परेशान करते हुए रोकने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया.

इसे भी पढ़ें – सपा नेताओं ने पंचायत चुनाव में धांधली का लगाया आरोप, विरोध करने उतरे सड़क पर

इस दौरान तांगे पर बैठकर विधायक गौरव रावत ने अनोखे ढंग से प्रदर्शन करके महंगाई के मुद्दे पर सरकारों को घेरा और कहा कि डबल इंजन की सरकार ने देश के सभी वर्गों को तोड़ दिया है. उक्त प्रदर्शन सभी विधान सभा स्तर के सपा कार्यकर्ताओं ने एक जुट होकर किया है.

फतेहपुर में भी हुआ प्रदर्शन

सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आज प्रदेश के सभी तहसीलों में सपाइयों ने धरना दिया. फतेहपुर जिले के बिंदकी तहसील में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल धरने पर बैठे. कृषि कानून, बढ़ती महंगाई और कानून व्यवस्था के खिलाफ सपाइयों ने हल्ला बोला. राज्यपाल को संबोधित 16 सूत्रीय ज्ञापन डीएम को सौंपा.

Read more – 41,806 Fresh Infections Reported; ‘R’ Factor above 1.0

महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

उधर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ मे प्रदर्शन कर रही सपा की महिला नेतत्रियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत चुनाव में धांधली व बढ़ती मंहगाई सहित कई मांगों को लेकर कार्यकर्त्ता धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.