मुंबई. एक्ट्रेस Kriti Sanon जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म मिमी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कृति एक सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं, जो एक अंग्रेज कपल को बच्चा देने के लिए सरोगेट बनती हैं. Kriti Sanon ने मिमी के अपने किरदार में ढलने के लिए अपना 15 किलो वजन बढ़ाया था. कृति ने अब बताया है कि कैसे उन्होंने अपनी डाइट को बदला था.

बता दें कि कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक “बिहाइंड द सीन” का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कृति मिमी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. वह कहती हैं – लक्ष्मण सर (मिमी के डायरेक्टर) ने मुझे कहा था, मिमी मैं तुम्हारे चेहरे को देखकर यह विश्वास करना चाहता हूं कि तुम सही में प्रेग्नेंट हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

अच्छे मेटाबोलिज्म वाला होना और नॉर्मल जिंदगी में बर्गर और पिज्जा खाते रहने की वजह से मेरे लिए वजन बढ़ाना चैलेंज की बात थी. ऐसा एक समय था जब मुझे लगा कि मैं यह नहीं कर सकती. मैं खाने को देखना भी नहीं चाहती थी. लेकिन जब मैंने देखा कि यह पर्दे पर कैसा लग रहा है, तो मुझे समझ आया कि यह अच्छा था.’

इसे भी पढ़ें- मॉडल को मिली जान से मारने की धमकी, इस अभिनेता पर लगाया था गंभीर आरोप …

वीडियो में आप कृति सेनन को ढेर सारा खाना खाते देख सकते हैं. डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर बता रहे हैं कि कैसे कृति को सभी लोग कुछ ना कुछ खिलाते रहते हैं. कृति सेनन को फिल्म के सेट्स पर रसगुल्ले से लेकर बर्गर, तला हुआ सामान, चॉकलेट शेक और अन्य चीजें खिलाकर उनके वजन को बढ़ाया गया है.

इसे भी पढ़ें- 30 सालों से नहीं कराया हेयरकट, अब इतने लंबे हैं एलेना के बाल, ऐसे आ रहे कमेंट

बता दें कि फिल्म मिमी, 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जिओ सिनेमा पर रिलीज हो रही है. इसमें कृति सेनन के साथ पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक, सई तमहांकर, मनोज पाहवा संग अन्य हैं. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है.