लखनऊ। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार से तीन दिन के उत्तर प्रदेश दौरे पर रहेंगी. प्रियंका गांधी के आगमन को लेकर कांग्रेसियों में उत्साह है, जिसका अंदाजा लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय के आसपास उनके स्वागत में लगे पोस्टर-बैनर देखकर लगाया जा सकता है.

जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा दोपहर 12 बजे लखनऊ पहुंचेंगी. एयरपोर्ट से हजरतगंज तक स्वागतों का सिलसिला चलेगा. आलमबाग, चारबाग, केकेसी, बर्लिंगटन चौराहा, बापू भवन के अलावा विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता स्वागत करेंगे. जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद प्रियंका गांधी कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारणी की बैठक करेंगी. इसके बाद पदाधिकारियों, जिला शहर अध्यक्ष, किसान यूनियनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक का कार्यक्रम है.

उत्तर प्रदेश प्रवास के दूसरे दिन 17 जुलाई को प्रियंका गांधी ब्लॉक अध्यक्षों से मुलाकात करेंगी. इस कड़ी में अमेठी और रायबरेली के ब्लॉक अध्यक्षों से भी मुलाकात होगी. इसके बाद प्रतियोगी छात्रों के साथ भी बैठक होना है, जिसमें बेरोजगार मंच के पदाधिकारियों भी शामिल होंगे. इसके अलावा पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, जिला, शहर अध्यक्षों और पूर्व फ्रंटल और डिपार्टमेंट के अध्यक्ष के साथ बैठक होगी.

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेर