स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग ( Indian Premier League) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) से मुंबई में शादी की. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. ट्विटर पर शादी की कई फोटोज भी शेयर की हैं.

शिवम दुबे ने अंजुम से की शादी

शिवम दुबे ने अपनी तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था और अब हमारी हमेशा के लिए जिंदगी शुरू होती है. जस्ट मैरिड 16-07-2021.’ शिवम दुबे एक तस्वीर में अंजुम खान को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं. एक में वह और अंजुम खान दुआओं में हाथ उठाए दिख रहे हैं. एक तस्वीर में दोनों वरमाला पहने हुए हैं. दोनों ही बहुत क्यूट दिख रहे हैं. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि शादी हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाज से हुई होगी.

भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे ने शुक्रवार को अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से शादी की. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके फैंस को इस बारे में बताया. तभी से उन्हें हर ओर से बधाई मिल रही हैं. शिवम फिलहाल न तो इंग्लैंड दौरे का हिस्सा हैं न ही श्रीलंका दौरे का.

खबरों की मानें तो शिवम दुबे की पत्नी अंजुम उत्तर प्रदेश की ही रहने वाली हैं. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से फाइन आर्ट्स में ग्रेजुएशन की है. हालांकि उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और एक्टिंग में है. अंजुम ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शूटिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं. वह हिंदी सीरियल के अलावा गानों की एलबम में भी काम कर चुकी हैं. अंजुम काफी समय से एक्टिंग से कर रही हैं.

एक्टिंग के अलावा अंजुम मॉडलिंग भी करती हैं. उन्होंने कई मॉडलिंग एसाइनमेंट की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. खबरों की माने तो अंजुम लंबे समय से शिवम दुबे को डेट कर रही हैं. दोनों ने मुस्लिम रिवाज से शादी की है.

देखिए वीडियो-

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material