नई दिल्ली। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को करारी हार मिली थी. जिसके बाद कोच रवि शास्त्री को पद से हटाने की मांग तक उठने लगी थी. उनके जगह कोच राहुल द्रविड़ को लेने की बात कही जा रही थी. इसी बीच अब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के बीच क्या फर्क उसे बताया है.

श्रीलंंका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की. धवन से जब सवाल पूछा गया कि रवि शास्त्री और राहुल द्रविड़ की कोच में क्या अंतर है ? तब शिखर धवन ने दोनों कोच की खूबियों और काबिलियतों के बारे में बताया. उन्होंने दोनों की तारीफ भी की.

शिखर धवन ने कहा कि उन दोनों की अपनी-अपनी खूबी हैं. दोनों काफी सकारात्मक इंसान हैं. मैंने रवि भाई के साथ काफी वक्त गुजारा है और उनका प्रोत्साहित करने का तरीका अलग है. रवि भाई की ऊर्जा काफी जोरदार है. वहीं राहुल भाई काफी शांत हैं, संयमित हैं और मजबूत भी हैं. हर किसी अपना-अपना तरीका है. मुझे उन दोनों के नेतृत्व में खेलने में मजा आता है.

बता दें कि शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया इस समय श्रीलंका दौरे पर है. आज यानी रविवार से श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज करेगी. भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैच खेले जाएंगे. वहीं विराट कोहली की कप्तानी में एक भारतीय टीम इंग्लैंड में मौजूद है. इंग्लैंड में रवि शास्त्री और श्रीलंका में राहुल द्रविड़ बतौर कोच टीम के साथ हैं.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material