रायपुर। राजधानी रायपुर पहुंची छत्तीसगढ़ बीजेपी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि तीनों प्रभारियों ने मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभागों की समीक्षा की है. कोर कमेटी के साथ भी बैठक होगी. पदाधिकारियों को कई ज़रूरी दिशा निर्देश दिए गए है. पार्टी को कैसे आगे लेकर जाए. मुद्दों के आधार पर आंदोलन करे. इन सभी विषयों पर बातचीत होगी. मिशन 2023 में सत्ता में आने तक लड़ाई जारी रहेगी. हम सत्ता में आएंगे. केंद्र की मोदी सरकार गरीबों को ध्यान में रखकर काम करती आई है.

पार्टी में नहीं हुआ न्याय, दूसरों से कैसे कर पाएंगे

प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो खुद अपने पार्टी के सहयोगी के साथ न्याय नहीं कर सकते, वह दूसरों के साथ कैसे न्याय कर पाएंगे. पी.एल. पुनिया ने कहा था ढाई साल बाद नेतृत्व बदलेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. खाद की कमी को लेकर केंद्र पर राज्य सवाल उठाता है, लेकिन राज्य ने ठीक तरह से केंद्र से डिमांड नहीं की.

चुनावी वादों से मुकरी भूपेश सरकार

डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि चुनाव के दौरान युवाओं को रोज़गार देने का वादा किया था, लेकिन सरकार ने वादाखिलाफ़ी की. युवाओं को रोज़गार नहीं दिया. युवाओं के साथ धोखा किया. ग़रीबों को आवास देने का वादा किया था, लेकिन सात लाख घर नहीं बनाए जा सके. ग़रीबों के साथ भूपेश सरकार ने धोखा किया. सरकार महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सकी. राज्य में दुष्कर्म के मामले बढ़े है. राज्य में धर्मांतरण के मामले आदिवासी इलाकों में बढ़े हैं.

छत्तीसगढ़ में बीजेपी का चेहरा कौन ?

छत्तीसगढ़ में किसके चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा ? इस सवाल के जवाब पर डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि हम राज्य में अगले चुनाव में विकास के मुद्दे पर जाएंगे. सरकार बनने पर पार्टी चेहरा तय करेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने मंत्रिमंडल विस्तार में ओबीसी वर्ग को प्राथमिकता दी. महिलाओं को प्राथमिकता दी.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material