रायपुर। छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने विवादित बयान दे दिया है. छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के धर्मांतरण वाले बयान पर पलटवार करते समय उनकी जुबान फिसल गई. मंत्री कवासी लखमा ने डी पुरंदेश्वरी की तुलना फूलन देवी से कर दी है. उन्होंने कहा कि वो फूलन देवी का क्या नाम है.

वो फूलन देवी का क्या नाम है- मंत्री लखमा

दरअसल, मंत्री कवासी लखमा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इसी बीच कवासी लखमा ने डी पुरंदेश्वरी के बस्तर में धर्मांतरण वाले बयान पर पलटवार किया. इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई. मंत्री डी पुरंदेश्वरी पर टिप्पणी कर बैठे. कवासी लखमा ने डी पुरंदेश्वरी को कहा कि वो फूलन देवी का क्या नाम है, फिर हसंते हुए. सॉरी-सॉरी कहते दिखे. लखमा ने कहा कि वे व्हाट्सप्प में देखकर धर्मांतरण का आरोप लगा रही हैं.

मंत्री कवासी लखमा यहीं नहीं ठहरे उन्होंने कहा कि पुरंदेश्वरी हैदराबाद से हवाई जहाज से आई हैं. उनको बस्तर का भूगोल तक नहीं मालूम है. बस्तर में कांग्रेस सरकार आने के बाद कोई धर्मांतरण नहीं हुआ है. आदिवासी बहुत संगठित हैं. भाजपा के लोग नहीं बोलेंगे तो नागपुर से डंडा पड़ेगा.

जानकारी के मुताबिक डी पुरंदेश्वरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार पर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि ग़रीबों के साथ भूपेश सरकार ने धोखा किया. सरकार महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सकी. राज्य में दुष्कर्म के मामले बढ़े हैं. राज्य में धर्मांतरण के मामले आदिवासी इलाकों में बढ़े हैं. इस पर पलटवार करते समय मंत्री कवासी लखमा की जुबान फिसल गई.

देखिए वीडियो-

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक