मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति और नामी बिजनेसमैन Raj Kundra को बीती रात गिरफ्तार किया गया है. Raj Kundra पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है. इन आरोपों पर राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. गिरफ्तारी के बाद से ही राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जिसके बाद अब एक्ट्रेस और मॉडल Poonam Pandey ने अपना पक्ष लोगों के सामने रखा है.

Poonam Pandey को आया तरस

बता दें कि Poonam Pandey ने एक वीडियो बयान जारी कर के कहा, ‘इस समय मेरा दिल Shilpa Shetty के लिए बैठा जा रहा है. उन पर और बच्चों पर तरस आ रहा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि वो इस वक्त किस दौर से गुजर रही होंगी. इसलिए मैं इस मौके को अपॉर्चुनिटी की तरह इस्तेमाल कर के अपनी जॉब को हाईलाइट नहीं करना चाहती. मैंने साल 2019 में पुलिस कंप्लेंट फाइल की थी. साथ ही बॉम्बे हाई कोर्ट में फ्रॉड के मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. मामला जांच का विषय है. मुझे पुलिस और कानूनी प्रक्रिया में पूरा भरोसा है.’

इसे भी पढ़ें- सामने आए Raj Kundra के कुछ पुराने ट्वीट, पोर्नोग्राफी पर खुलकर कही थी ये बात …

पूनम पांडे ने राज कुंद्र पर लगाए थे गंभीर आरोप

ज्ञात हो कि मॉडल और एक्ट्रेस Poonam Pandey ने साल 2019 में राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी. पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था, कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है.

पूनम का कहना था कि दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट पेमेंट में गड़बड़ी की वजह से खत्म हो गया था. वहीं राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था. ऐसे में इस हालिया मामले के तार भी पूनम के मामले से कहीं न कहीं जुड़े हुए हैं.

इसे भी पढ़ें- Sai Sudharsan ने धुआंधार पारी से सभी को किया हैरान, 13 गेंदों में जड़े 62 रन …

हाल के मामले पर मुंबई पुलिस ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी.

इसी मामले में राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है. कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में Raj Kundra मुख्य आरोपी हैं. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हाथ लगे हैं. इसके बाद सोमवार को उन्हें अरेस्ट किया गया.