लखनऊ. दैनिक भास्कर के ठिकानों पर छापा पड़ने के बाद अब लखनऊ से संचालित भारत समाचार चैनल के प्रधान संपादक के घर पर भी छापा पड़ गया है. ब्रजेश मिश्रा के गोमती नगर में विपुल खंड के आवास पर इनकम टैक्स की टीमों ने छापेमारी की है. भारत समाचार के एडिटर इन चीफ बृजेश मिश्रा ने कहा की भारत समाचार जनता की आवाज है और वह इन रेड से डरने वाला नहीं है और वह यूपी की 24 करोड़ की जनता के साथ खड़ा था और खड़ा रहेगा.

आईटी की रेड की टाइमिंग को लेकर सवाल उठ रहे है, वैसे तो आईटी  की रेड को सामान्य जांच पड़ताल के तौर पर देखा जाता है, लेकिन यूपी के चुनाव से ठीक पहले इस तरह की रेड को संशय की नजर से देखा जा रहा है. बृजेश मिश्रा लगातार अपने चैनल पर तेवरदार पत्रकारिता कर रहे थे. इसलिए वो भी मोदी सरकार के निशाने पर आ गए हैं. 99 फीसदी मीडिया पहले से ही मोदी सरकार के शरणागत है. जो एक दो मीडिया हाउस सच दिखाने बताने का काम कर रहे हैं, उनकी आवाज को बुरी तरह कुचलने का प्रयास किया जा रहा है.

भारत समाचार चैनल के एडिटर इन चीफ के यहां रेड डाली जा रही है और इस तरह की छापेमारी की जा रही है. इसके साथ ही भारत समाचार के स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह के घर पर भी छापा मारा गया है. भारत समाचार के यहां हुई इस रेड पर कई दलों के नेताओं ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा की वह भारत समाचार के साथ खड़े है और सच के साथ है.

इसे भी पढ़ें – मीडिया हाउस में छापा, ओमप्रकाश राजभर बोले- भारतीय झूठ पार्टी की सच्चाई उजागर करने की मिली सजा

आप सांसद संजय सिंह ने ट्ववीट किया और लिखा ” भारत समाचार के कार्यालय पर IT की रेड, भाजपा को अंत की ओर ले जाएगी, उन्होंने लिखा की ये लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर करारा हमला है, यूपी की जनता इनको सबक सिखाएगी.”

Read more – Farmers Protest Commences at Jantar Mantar ; Delhi Police Deploys 2,500 Officials and 3,000 Paramilitary Personnel