गोंडा. जिले के प्रभारी मंत्री व प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह नें गुरुवार को गोंडा के रुपईडीह-कटरा और हलधरमऊ ब्लॉक में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की. कटरा बाजार के सामदायिक अस्पताल  का निरीक्षण कर विकास कार्यों की समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को लंबित पड़ी योजनाओं को शीघ्र पूरा कराने पर जोर दिया. साथ ही सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों के पेच कसे.

इसके बाद कटरा बाजार के खंड विकास कार्यालय के सभागार में लगभग हर विभाग के विकास कार्यों की समीक्षा की और लंबित योजनाओं को जल्द से जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने महिला लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास के प्रमाण पत्र भी सौंपे व  स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. वहीं मीडिया के सामने बात करते हुए प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जासूसी मामले पर कहा कि जिसने यह खुलासा किया है, वह यह रिपोर्ट पढ़ ले और राहुल गांधी और ममता बनर्जी विशेष रूप से पढ़ें. क्योंकि वह अंग्रेजी में है अंग्रेजी व अच्छी पढ़ लेते हैं. हिंदी में होता तो उन्हें कठिनाई होती.

इसे भी पढ़ें – भगवान परशुराम की तरह सूबे के मुखिया योगी भी अपराधियों का कर रहे हैं विनाश – प्रतिभा शुक्ला

जहां तक ग्राम ममता दीदी की खेला की बात है, हाई कोर्ट उनके पूरे मामले को संज्ञान में ले लिया है. अब हाईकोर्ट क्या खेला करता है, यह देखने वाली बात है और जो उत्तर प्रदेश में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के सपने देखते हैं, सपने देखने दीजिए. 2022 में बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी. यूपी में जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने का मतलब है कि प्रदेश को साल हो और आर्थिक रूप से मजबूत हो.

Read more – Farmers Protest Commences at Jantar Mantar ; Delhi Police Deploys 2,500 Officials and 3,000 Paramilitary Personnel