मुजफ्फरनगर. फुगाना थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम भाई के सिर पर तमंचे टिकाकर उसकी बहन से चार युवकों ने अनाचार किया. पुलिस ने पीड़ित किशोरी के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है. पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है.

फुगाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने फुगाना थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह 23 जुलाई को अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गया हुआ था. घर पर उसकी 15 वर्षीय पुत्री और 12 वर्षीय पुत्र मौजूद थे. मध्य रात्रि के समय उसका पड़ोसी युवक राहिब पुत्र कालू छत से होता हुआ उसके मकान में कूद गया. जिसने उसकी बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर मकान में ही स्थित दुकान में ले गया और बाहर का दरवाजा खोल दिया. बाहर पहले से ही हथियार लिए तीन युवक खड़े हुए थे. वह भी दरवाजे से अंदर आ गए. उसके बाद युवकों ने उसके पुत्र को गन प्वाइंट पर ले लिया और जान से मारने की धमकी देकर दोनों भाई-बहन को आतंकित कर दिया. चारों युवकों ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ गैंगरेप किया और मोबाइल से वीडियो भी भी बनाई. सभी युवक घटना के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए नाबालिग लड़की को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें – CRIME NEWS : घर में सो रही किशोरी से पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

उसके पुत्र ने फोन द्वारा घटना की जानकारी उन्हें दी. पुलिस ने ग्रामीण की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लड़की का मेडिकल कराने के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया. मामले में पुलिस अधीक्षक देहात अतुल कुमार सिंह ने बताया कि ‘संबंधित प्रकरण में जनपदीय स्तर पर 5 टीमों का गठन कर गिरफ्तारी और कठोर कार्रवाई के लिए तत्काल लगाया गया है.

Read more – CISCE Board Announces ICSE 10th, ISC 12th Result 2021