महोबा. खाना खाते समय पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी के सिर को धड़ से अलग कर दिया. पत्नी का धड़ घर के आंगन में मिला. किचन से लेकर घर के आंगन तक खून से लाल हो गया. दीवारों पर खून के छीटें पड़े हुए थे. इस घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदा पति फरार हो गया. वहीं पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है, महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार अजनर थाना क्षेत्र के कस्बे में रहने वाला 50 वर्षीय आरोपी गया प्रसाद खेती किसान करता है. उसके साथ परिवार में 47 वर्षीय पत्नी प्यारी और 18 वर्षीय बेटा दिनेश साथ रहते थे. गया प्रसाद को शराब की लत है, जिसकी वजह से पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था. रविवार को बेटा दिनेश काम पर गया था. वहीं गया प्रसाद नशे की हालत में घर पहुंचा. किसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हुआ और यह इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. घर की रसोईं में थाली में खाना रखा हुआ था. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि खाना खाते वक्त ही दोनों के बीच कोई झगड़ा शुरू हुआ होगा. मृतका के हाथ में भी कुल्हाड़ी के निशान हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पति ने जब कुल्हाड़ी से हमला किया तो पत्नी ने हाथ लगाकर खुद का बचाव करने का प्रयास किया.

इसे भी पढ़ें – एकतरफा प्यार : अनपढ़ लड़के को हुई बीए की लड़की से मोहब्बत, शादी से किया इंकार तो चाकू मारकर की हत्या, फिर की खुदकुशी

मृतका का गांव अकौना है. मायके पक्ष के लोगों को जैसे ही हत्या की सूचना मिली तो उन्होंने जमकर हंगामा किया. मृतका के भाई रमेश ने बताया कि बहनोई को नशे की लत थी. बहन के साथ मारपीट करता था. इससे पहले बहन ने अजनर थाने में चार बार शिकायत की थी. अगर पुलिस ने गंभीरता से लिया होता तो बहन की जान बच जाती. महिला के मायके पक्ष में इस घटना से मातम पसरा हुआ है.

Read more – 9,361 Fresh Infections Reported; Recovery rate reaches 97.35%