बेमेतरा। छत्तीसगढ़ में खाद की किल्लत को लेकर सोमवार को बीजेपी किसान मोर्चा ने प्रदेश भर धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान बेमेतरा जिले के नवागढ़ भाजपा में खुलकर गुटबाजी दिखी. सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के वक्त पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता आपस में भिड़ गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भाजपा जिला महामंत्री विकासधर दीवान और पूर्व कैबिनेट मंत्री दयालदास बघेल सार्वजनिक रूप से सड़क पर आपस में भिड़ गए. जबकि विकासधर दीवान एक समय में दयालदास बघेल के ही समर्थक हुआ करते थे. लेकिन आज स्थिति यह हो गई है कि अपनों के साथ तू-तू मैं-मैं हो रही है.

दरअसल नवागढ़ में खाद-बीज की कमी को लेकर बीजेपी किसान मोर्चा सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन कर रही थी. तभी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद देखते ही देखते यह विवाद काफी बढ़ गया. बीच सड़क में ही कार्यकर्ता इकठ्ठा हो गए. घटना के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ, लेकिन तब तक हंगामे और आपसी विवाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में आज से विधानसभा मानसून सत्र की शुरुआत हुई है. वहीं सत्र के शुरुआत के साथ-साथ राजधानी समेत पूरे प्रदेश में प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है. किसानों के मुद्दों को लेकर BJP किसान मोर्चा ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी किसान मोर्चा ने कहा कि राज्य सरकार सहकारी समिति का कोटा कम कर निजी व्यापारी और दलालों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है. साथ ही वर्मी कम्पोस्ट खाद में मिट्टी मिलाकर किसानों को बेचने का आरोप लगाया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus