मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने अपने स्तर से तैयारियां प्रारंभ कर दी है. रालोद सभी जातियों को लामबंद करने के लिए सम्मेलन के सहारे लुभाने की कोशिश में जुट गई है. इसी कड़ी में मंगलवार को रालोद ने सभी जातियों को एकत्र करते हुए प्रदेश में भाईचारा जिंदाबाद सम्मेलन आयोजित करेगा.

सम्मेलन में रालोद से जुड़े सभी जातियों के सम्मानित लोगों को आमंत्रित किया गया है.राष्ट्रीय लोकदल ने विगत दिनों ग्रामीणों को पार्टी से जोड़ने के लिए गांवों में किसान पंचायत का आयोजन किया था. प्रदेश भर में यह पंचायत की गई. अब विभिन्न पार्टी ने जाति के आधार पर सम्मेलन आयोजित करने शुरू किए है. रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सभी जातियों को जोड़ने के लिए भाईचारा जिंदाबाद सम्मेलन पूरे प्रदेश में आयोजित करने के निर्देश दिए हैं. इसकी शुरूआत मंगलवार से खतौली से की जाएगी. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी ने बताया कि खतौली में जानसठ रोड स्थित श्रीराम फार्म्स में भाईचारा जिंदाबाद सम्मेलन होगा. रालोद से जुड़े सभी बिरादरी के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. भाईचारा सम्मेलन में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद मुंशीराम पाल और राष्ट्रीय महासचिव पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा रहेेंगे.

सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय सचिव सुखबीर सिंह गठिना, नवाब अहमद हमीद राष्ट्रीय सचिव, भोपाल सिंह गुर्जर प्रदेश सदस्य चुनाव समिति होंगे. इसके अलावा जय किशोर बागपत, सुशील कुमार क्षेत्रीय अध्यक्ष अनुसूचित जाति जनजाति हस्तिनापुर क्षेत्र, मुकेश सैनी जिलाध्यक्ष शामली, यशवीर सिंह क्षेत्रीय अध्य्क्ष हस्तिनापुर क्षेत्र, प्रभात तोमर जिलाध्यक्ष, अजीत राठी, रमा नागर, पूर्व मंत्री धर्मबीर बालियान, पूर्व विधायक नवाजिश आलम, उधम सिंह, विकास कादियान, मौलाना जमील अहमद, कृष्णपाल राठी, सरदार मेजर सिंह, पूर्व विधायक राजपाल सिंह बालियान, योगराज सिंह आदि सम्मेलन में शामिल रहेंगे.