हेमंत शर्मा, इंदौर। मंदसौर में जहरीली शराब से 4 लोगों की मौत का मामला अभी थमा भी नहीं था कि इंदौर में भी 2 दिन में 3 लोगों की संदिग्ध मौत होने का मामला सामने आया है। वहीं 1 का इलाज जारी है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर आईजी को फोन कर मामले की जानकारी ली।

मृतकों के परिजनों ने शराब के जहरीली होने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि 4 दोस्तों ने पैराडाइड बीयर बार में बैठकर शराब पी थी। शराब पीने के बाद उनकी तबियत बिगड़ी। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं 1 रिंकू वर्मा का एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

मामला सामने आना के बाद हड़कंप मच गया है। आबकारी विभाग के अधिकारी कर्मचारी पैराडाइज बीयर बार पहुंच गए हैं। सूत्रों के मुताबिक आबकारी विभाग शराब का सैंपल लेने के साथ ही वे बीयर बार को सील करने की कार्रवाई करेगा।

आपको बता दें मंदसौर में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत हो गई है। वहीं 2 की हालत अभी नाजुक है। जहरीली शराब से लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने आज गृह विभाग की आपात बैठक बुलाकर अधिकारियों की क्लास ली।