नई दिल्ली। इस वक्त क्रिकेट मैच से जुड़ी बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार यानी आज टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना था, लेकिन उसे स्थगित कर दिया गया है. भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिस कारण उनके संपर्क में आए 8 खिलाड़ी भी आइसोलेशन पर चले गए हैं. सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही बुधवार को दूसरा मैच खेला जाएगा.

इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर गए रिषभ पंत समेत कई खिलाड़ी और कोच कोरोना पॉजिटिव आए थे. अब खतरा ये है कि श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाकी 2 मैच रद्द भी किए जा सकते हैं. वहीं सीरीज के आगाज से पहले ही श्रीलंकाई स्टाफ के कई लोग कोरोना की चपेट में आए थे. श्रींलका के कई खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर कोरोना पॉजिटिव हुए थे. हालांकि उन्हें फिर भारत के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया था.

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गये पहले टी 20 में भारत श्रीलंका को करारी शिकस्त दी थी. दूसरा टी 20 जीतकर टीम इंडिया वनडे की तरह सीरीज पर कब्जा करना चाहती थी. पहले से ये आशंका जताई जा रही थी कि टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ सकते हैं. भारत 1-0 से आगे है.

टी 20 मैच स्थगित होने की वजह से अब दूसरे मैच में पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव का खेलना भी मुश्किल हो गया है, क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे के लिए बतौर रिप्लेसमेंट चुना गया है. बता दें कि भारतीय टीम इस समय श्रीलंका दौरे पर है. यहां उसे तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. जिसका पहला मुकाबला खेला जा चुका है. आज दूसरा मुकाबला होना था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus