गाजीपुर. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी की पिस्टल का लाइसेंस निलंबित कर दिया गया है. शस्त्र व लाइसेंस को थाने में जमा कराने के लिए गाजीपुर पुलिस की टीम लखनऊ रवाना हो गई है.

बता दें कि मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी, उसके स्वजनों, करीबियों व उनके रिश्तेदारों के खिलाफ जिला प्रशासन की कार्रवाई निरंतर जारी है. इसी क्रम में नगर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को मुख्तार की पत्नी अफ्शां अंसारी के शस्त्र लाइसेंस को निलंबित कर दिया. शासन के एंटी माफिया अभियान के तहत जिले में मुख्तार व उसके करीबियों की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है. मुख्तार व उसके करीबियों के करोड़ो की संपत्ति ध्वस्त व नष्ट करने के बाद अब शस्त्र लाइसेंस को निरस्त कर जमा कराना शुरू कर दिया है. अभी करीब एक सप्ताह पहले मुख्तार के अति करीबी गणेशदत्त मिश्रा के दो शस्त्र लाइसेंस को निलंबित कर कोतवाली में जमा कराया था.

वहीं मंगलवार को जिलाधिकारी एमपी सिंह व एसपी डा. ओपी सिंह के निर्देश नगर कोतवाली पुलिस ने मुख्तार की पत्नी अफ्शा अंसारी के शस्त्र लाइसेंस को निलंबित कर दिया. जिले में मुख्तार, उसके स्वजन, रिश्तेदार, सहयोगी व करीबियों के कुल 85 शस्त्र को निरस्त किया जा चुका है. इसमें 82 को नियमानुसार मालखाने में जमा कराया जा चुका है.