मुंबई. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य ने शादी की है. लोगों ने उन्हें जमकर बधाईयां दी है. हालांकि सोशल मीडिया पर कई बार सितारों को ट्रोल भी कर दिया जाता है. अब ऐसा ही कुछ शादी के बाद दिशा के साथ भी हुआ है. दरअसल राहुल वैद्य के साथ इंस्टाग्राम सेशन में दिशा ने सिंदूर नहीं लगा रखा था, जिसको लेकर एक यूजर ने उनसे सवाल पूछ दिया.

बता दें कि राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने के खुशी में मंगलवार की रात को दिशा के साथ इंस्टा लाइव सेशन की मेजबानी की थी. दिशा परमार और राहुल वैद्य को जहां इस लाइव के दौरान फैंस का प्यार मिला, वहीं एक फैन ने लाइव के दौरान ही दिशा से माथे पर सिंदूर न लगाने के बारे में पूछ लिया.

इसे भी पढ़ें- Krunal Pandya के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, वर्तमान में हैं आइसोलेट, सभी लोगों की रिपोर्ट आई…

हालांकि दिशा परमार ने बेहद ही मजेदार अंदाज में इस सवाल का जवाब दिया है. फैन ने पूछा कि, ‘आपने सिंदूर नहीं लगाया है?’ जिसके बाद राहुल वैद्य भी दिशा से ये ही सवाल करते दिखाई दिए कि, ‘आप सिंदूर क्यों नहीं लगाती हैं’. इसपर दिशा ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में अपने पति राहुल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, ‘इन्होंने लगाया ही नहीं. टाइम ही नहीं मिलता इन्हें.’ इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘इन्होंने ‘बिग बॉस’ में वादा किया था कि, ये हर दिन मुझे सिंदूर लगाएंगे.’ हालांकि, ऐसा लगता है कि राहुल को अपना बयान याद नहीं है.’

इसे भी पढ़ें- शहनाज गिल सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘कहां हो शहनाज’

राहुल वैद्य ने इसके बाद कहा कि, ‘टाइमिंग अलग-अलग होती है, जब रेडी होती हो तो खुद लगा लिया करो. सिंदूर पति की निशानी होती है. दिशा कल से रोज सिंदूर लगाना.’ अंगूठी वाली बात को लेकर भी दिशा ये कहती दिखाई दीं कि, ‘बेबी मैं काम कर रही थी, तो मैंने उतार के रख दी थी. फिर मैं पहनना भूल गई. इस लाइव सेशन में ही कई फैंस राहुल से रिक्वेस्ट करते हैं कि, वह दिशा को उनके सामने सिंदूर लगाए. लेकिन फैंस की इस बात पर दिशा परमार उन्हें अपना चूड़ा दिखाती हैं.