मुंबई. इस बार बिग बॉस को लेकर सभी के मन में कई सारे सवाल बने हुए हैं. इस शो के OTT स्ट्रिमिंग और फाइनल कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा जोरों पर है. अब चैनल ने बिग बॉस OTT के पहले फाइनल कंटेस्टेंट का हिंट दे दिया है. चैनल ने कंटेस्टेंट की आंखों की तस्वीर और एक वीडियो शेयर करते हुए इसे शो का पहला फाइनल कंटेस्टेंट बताया है.

बता दें कि शो का पहला फाइनल कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्क‍ि मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन हैं. वूट ने नेहा भसीन की आंखों की फोटो साझा कर लिखा ‘कंटेस्टेंट रिवील्ड’. इस पोस्ट पर लगभग सभी यूजर्स ने नेहा भसीन का नाम लिखकर गेस किया. नेहा भसीन बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर हैं.

इसे भी पढ़ें- इस मॉडल ने पुरुषों को लेकर दिया ऐसा बयान की हो गया विवाद, जानिए क्या कहा …

नेहा भसीन के नाम कुछ बेहतरीन गानों की लिस्ट है जिनमें जग घूमेया, धुनकी लागे, कुछ खास है, चाश्नी जैसे गाने शामिल हैं. नेहा बाकी 11 कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस OTT में 6 हफ्तों के लिए रहेंगी और सभी को कड़ी टक्कर देंगी. 8 अगस्त को रिलीज हो रहा ये शो वूट पर ऑन एयर होने के बाद कलर्स पर बिग बॉस 15 के तौर पर रिलीज होगा.

इसे भी पढ़ें- नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर, मोरक्को से शेयर की फोटोज …

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

शो को करण जौहर करेंगे होस्ट

इस बार बिग बॉस को सलमान खान के जगह करण जौहर होस्ट करते नजर आएंगे हैं. करण बिग बॉस OTT में होस्ट के रूप में नजर आएंगे, जबकि कलर्स चैनल पर इसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे. करण जौहर ने शो को होस्ट करने को लेकर एक्साइटमेंट जाह‍िर की थी. उन्होंने कहा था कि वे बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं. वे इसका एक भी एप‍िसोड मिस नहीं करते हैं.

खैर होस्ट करण जौहर और शो के पहले फाइनल कंटेस्टेंट नेहा भसीन का नाम तो सामने आ गया है. अब शो में बाकी 11 फाइनल कंटेस्टेंट कौन होंगे, ये भी जल्द पता चल जाएगा. फिलहाल शो में रिद्ध‍िमा पंड‍ित, दिव्या अग्रवाल का नाम भी चर्चा में है.