मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली यंग जनरेशन में सबसे पॉपुलर और फेवरट कपल्स हैं. दोनों एक दूसरे से बेपनाह प्यार करते हैं. पिछले कुछ दिनों से ये स्टार कपल अपनी बेटी संग यूके में है. अनुष्का और विराट लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और एक दूसरे संग अपने प्यार का खुलकर इजहार भी कर रहे हैं.

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं. फोटो में एक्ट्रेस रोड पर चलती हुई नजर आ रही हैं और उनके चारों तरफ खूबसूरत ग्रीनरी है. नई फोटोज में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कैमरे में पोज देते हुए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. अपनी फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में तीन तितलियां भी लगाई हैं.

इसे भी पढ़ें- HBD Yuvika Choudhary : प्रिंस से 8 साल बड़ी हैं युविका, काफी मशक्कत के बाद हुई थी दोनों की शादी …

जिसके बाद अनुष्का की तस्वीरों पर विराट ने कमेंट करते हुए लिखा, ये तस्वीरें किसने ली हैं? इसपर रिएक्शन देते हुए अनुष्का ने विराट कोहली को टैग करते हुए लिखा, “एक बहुत अच्छे फैन ने.”

एक्ट्रेस के कैप्शन से साफ जाहिर है कि उनकी इतनी स्टनिंग तस्वीरें उनके हबी विराट कोहली ने ही ली हैं. बता दें कि इससे पहले भी कई बार विराट अनुष्का की तस्वीरें क्लिक कर चुके हैं. विराट कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं कि वो एक्ट्रेस शर्मा के बड़े फैन हैं.

इसे भी पढ़ें- काम पर लौटे Kartik Aaryan, 5 महीने बाद शुरू की इस फिल्म की शूटिंग …

इससे पहले अनुष्का ने अपने ट्रिप से एक ग्रुप फोटो भी शेयर की थी, जिसमें केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी एक साथ स्पॉट किए गए थे. इस फोटो के साथ अनुष्का ने कैप्शन लिखा था, “दूर ‘हम’ साथ-साथ हैं.”