लखनऊ. सोशल मीडिया पर लखनऊ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक युवती सड़क पर एक गरीब कार ड्राइवर को उछल-उछलकर मारते नजर आ रही है. 30 जुलाई की इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. लोगों ने युवती की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सड़क पर लगे CCTV कैमरे के फुटेज में साफ दिख रहा है कि युवती ग्रीन लाइट पर सड़क पार कर रही है. तभी एक कार आकर उसके सामने खड़ी हो जाती है. इसके बाद युवती गरीब कार ड्राइवर को कालर खींचकर बाहर निकालती है. ड्राइवर का मोबइल तोड़ देती है. कार के सीसे फोड़ देती है. अब थप्पड़ मारने वाली युवती के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. कभी भी पुलिस थप्पड़बाज युवती को गिरफ्तार कर सकती है.

बता दें कि यह घटना लखनऊ के नहरिया चौराहा ट्रैफिक सिग्नल की है. हालांकि अब एक नए वीडियो के सामने आने के बाद महिला पर पुलिस का शिकंजा कस चुका है. वहीं पीड़ित ड्राइवर सआदल अली ने बताया कि लड़की ने उसके फोन के दो टुकड़े कर दिए साथ ही कार के मिरर को भी तोड़ दिया. इस घटना के वीडियो के सामने आने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद लोगों द्वारा लड़की के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की जाने लगी. वीडियो में साफ दिख रहा था कि लड़की कैब ड्राइवर को खूब मारती है. इस दौरान लड़की ने कैब ड्राइवर को कम से कम 22 थप्पड़ मारे हैं. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस वहां मौजूद थी, लेकिन बीच बचाव नहीं किया. वहीं बीच बचाव करने आए एक अन्य शख्स को भी युवती ने मारने का प्रयास किया.

पुलिस ने ड्राइवर का ही काट दिया चालान

बता दें कि युवती पर एक्शन लेने के बजाय पुलिस कैब ड्राइवर को ही थाने ले गई. शांतिभंग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस ने इस ड्राइवर का चालान काट दिया. लेकिन अब सीसीटीवी फुटेज सामने आया. इसके आने के बाद काफी कुछ साफ हो गया है. दरअसल इस सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है. लड़की ने खुद ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था. जब रोड पर ग्रीन सिग्नल था, तब वाहन तेजी से सड़क पर जा रहे थे. इस बीच वह लड़की गाड़ियों के बीच से रास्ता पार करने की कोशिश करती है. इस बीच वह लड़की कैब के सामने आ गई. हालांकि कैब ड्राइवर द्वारा सही समय पर ब्रेक लगाय दिया गया. लेकिन लड़की ने इसी बात पर कैब ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें – Video: इस युवती ने बीच रास्ते में गरीब कार ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी, मूकदर्शक बनी रही ट्रैफिक पुलिस

थप्पड़बाज युवती अपने बचाव में कही यह बात

थप्पड़बाज युवती के खिलाफ जब एफआईआर दर्ज हुआ तो उसने मारपीट में अपनी चोटों का जिक्र किया. युवती ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया. युवती का कहना है कि आगर मैं मर गई होती को पोस्टमार्टम कर लाश भेज देते. युवती ने हार्ट और किडनी का प्रॉबलम बताया. युवती का आरोप है कि युवक ने ट्रैफिक कानून का पालन नहीं किया. अपनी सुरक्षा में युवक को पीटा. युवती का आरोप यूपी पुलिस खड़ी होकर सिर्फ देखती है.