रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने पलटावर किया है. उन्होंने कहा कि अपराध का चेहरा नहीं होता, अपराधी का चेहरा होता है, जिसे कानून के रखवाले पकड़ कर सलाखों में डाल रहे हैं.

भूपेश सरकार में अपराधियों का नहीं कानून का राज है. अपराधी कोई भी हो कितना भी पहुंच वाला हो कानून अपना काम करती है. वहीं 15 साल रमन राज में मजे से खुलेआम घुमा करते थे, यह बड़ा अंतर है. यही भरोसा प्रदेश की सरकार ने इन ढाई वर्षों में अर्जित किया है. देशभर के बड़े-बड़े राज्यों को पछाडते हुए छत्तीसगढ़ को बेहतर पुलिसिंग के लिए नंबर वन दर्जा हासिल है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि प्रदेश भाजपा मुद्दा विहीन हो चली है. पारिवारिक घटना से उठे विवाद को शराब से जोड़कर जनता में भ्रम फैलाना चाहती है. एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं. राज्य में 2013 से 2018 के आंकड़े तुलनात्मक अपराध की संख्या में गिरावट आई है.

भाजपा रमन सरकार के 15 वर्षों तक सत्ता में रहते हुए प्रदेश की यही कानून व्यवस्था सराहनीय कार्य करती थी. अब भाजपा की सत्ता जाते ही प्रदेश अपराधगढ़ हो गया, पुलिस और कानून व्यवस्था लचर हो गया. भाजपा और नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक जी का यह दोहरा मापदण्ड स्पष्ट दिखाई पड़ता है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus