कीव. शराब के नशे में इंसान कई सारी उटपटांग हरकत करता है. वहीं, अब नशे में धुत एक युवक ने खिड़की के जरिए अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के घर में दाखिल होने की कोशिश की है और ऐसा करना उसको बहुत भारी पड़ गया. युवक काफी देर तक खिड़की में फंसा हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने आकर उसे बाहर निकाला.

नशे के चलते नहीं हो पाया आजाद 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह पूरा मामला यूक्रेन के Kherson Region का है. यहां शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के घर में घुसने की कोशिश किया. वह किसी भी तरह खिड़की तक तो पहुंच गया और अंदर दाखिल होने लगा, लेकिन तभी वह खिड़की के दरवाजों के बीच फंस गया. नशे में धुत होने की वजह से वो खुद को आजाद नहीं करा पाया और काफी देर तक वहीं पर फंसा रहा.

इसे भी पढ़ें- जल्द ही शुरू होने वाले हैं ये पांच नए टीवी शोज, क्या टीआरपी में Anupama के छुड़ाएगा छक्के ?

इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि शख्स को ज्यादा चोट तो नहीं आई है, लेकिन दम घुटने की वजह से उसकी जान भी जा सकती थी. आरोपी युवक एक्स-गर्लफ्रेंड पर संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था और उसके इनकार करने पर वह चोरी-छिपे घर में दाखिल हो रहा था, तभी उसके साथ यह हादसा हो गया.

घर पर थी एक्स-गर्लफ्रेंड

बता दें कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय आरोपी की पूर्व गर्लफ्रेंड अपने घर में ही मौजूद थी. वो आरोपी की चीख सुनकर आई, तो उसे देखकर हैरान हो गई कि पूर्व प्रेमी उसके घर में घुसने का प्रयास कर रहा था. इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को खिड़की में फंसे शख्स को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने बताया कि आरोपी काफी नशे में था और बेसुध हो गया था. इतना ही नहीं वो सांस भी मुश्किल से ले पा रहा था.

इसे भी पढ़ें- भारतीय दर्शकों के लिए डिस्कवरी प्लस लेकर आ रहा है नया शो, Nora, Sara, Ananya और Anil Kapoor जैसे स्टार्स होंगे शामिल

जा सकती थी जान

वहीं, उसे बाहर निकालने के बाद पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है. डॉक्टरों का कहना है कि यदि थोड़ी भी देर हो जाती, तो आरोपी शख्स की जान जा सकती थी. खिड़की के दरवाजों में फंसने की वजह से उसका दम घुट रहा था.

वहीं, आरोपी की पूर्व गर्लफ्रेंड ने कहा कि वो उससे रिश्ता खत्म कर चुकी है, लेकिन आरोपी लगातार उसे परेशान कर रहा है. इसी वजह से उसने चोरी-छिपे घर में दाखिल होने की कोशिश की होगी.