लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस को 14 नए IPS मिले. यूपी कैडर के 2018-19 बैच के 14 ट्रेनी IPS अफसरों को पहली तैनाती मिली है. उत्तर प्रदेश के गृह विभाग ने जिलों में तैनात ट्रेनी IPS अफसरों को नए जिलों में तैनाती दी है.

बता दें कि बीते 6 महीने से इन अफसरों की ट्रेनिंग अलग-अलग जिले में चल रही थी. 2018-19 बैच के 14 IPS अफसरों को इन जिलों में तैनाती मिली है. 2018 बैच के संदीप कुमार मीना को सहायक पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद से मथुरा जिले में तैनात किया गया. कृष्ण कुमार को सहायक पुलिस अधीक्षक मेरठ से झांसी जिले में तैनाती मिलेगी. अबिजीथ आर शंकर को सहायक पुलिस अधीक्षक झांसी से आजमगढ़ जिले में तैनात किया गया है.

वहीं अभिषेक भारती को सहायक पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ से प्रयागराज जिले में तैनात किया गया है. मनीष कुमार शांडिल्य सहायक पुलिस अधीक्षक प्रयागराज को अलीगढ़ जिले में तैनात किया गया है. अनुरुद्ध कुमार को सहायक पुलिस अधीक्षक मथुरा से मुजफ्फरनगर जिले में तैनात किया गया है. वहीं 2019 बैच के मिगांक शेखर पाठक को सहायक पुलिस अधीक्षक आगरा से कानपुर नगर कमिश्नर में तैनात किया गया है. प्रीति यादव को सहायक पुलिस अधीक्षक लखनऊ से सहारनपुर जिले में तैनात किया गया है. आकाश पटेल को सहायक पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद से गाजियाबाद जिले में तैनात किया गया है.

सागर जैन को सहायक पुलिस अधीक्षक वाराणसी से मुरादाबाद जिले में तैनात किया गया है. सारावनान टी को सहायक पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद जिले से शाहजहांपुर में तैनात किया गया है. सत्यनारायण प्रजापत को सहायक पुलिस अधीक्षक बरेली से आगरा जिले में तैनात किया गया है. वहीं शशांक सिंह को सहायक पुलिस अधीक्षक गोरखपुर से बुलंदशहर जिले में तैनात किया गया है. विवेक चंद्र यादव को सहायक पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरनगर से मेरठ जिले में तैनाती की गई है.