बाराबंकी. अवैध शराब बनाने की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस पर अवैध शराब कारोबारियों ने हमला बोल दिया. जिससे एक दरोगा और एक सिपाही घायल हो गया, जिसे तत्काल सीएचसी रामसनेहीघाट में भर्ती कराया गया. जहां उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में ले लिया है और मौके पर कई थानों के पुलिस मौजूद है.

मामला कोतवाली रामसनेहीघाट के जोरावरपुर गांव में कच्ची शराब बनाने की सूचना पर देर शाम रामसनेहीघाट पुलिस टीम दबिश देने पहुंची. पुलिस ने मौके पर से शराब बनते हुए पकड़ लिया और शराब बनाने के उपकरण आदि को बरामद कर लिया था. इसी बीच पुलिस टीम पर अचानक लोगो ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया. जिससे दरोगा रामराज चौधरी और सिपाही रामकरन यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस पर हमले की सूचना पर मिलने पर कोतवाल रामसनेहीघाट सच्चिदानंद राय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कई थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई. तत्काल घायल पुलिस कर्मियों को सीएचसी रामसनेहीघाट भेजा, जहां पर उपचार किया जा रहा है. मामले की सूचना पर एडिशनल मनोज पांडेय और सीओ पंकज कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे.

इस मामले में घायल रामराज चौधरी ने बताया कि अवैध शराब बनाने की सूचना पर वह और अन्य पुलिस कर्मी गए थे. मौके पर शराब बनाते पकड़ा भी था. इसी बीच महिलाओं सहित अन्य लोगो ने लाठी डंडों से हमला कर दिया. जिससे दोनों लोग घायल हो गए. पूरे प्रकरण में पुलिस ने 10 लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, खबर लिखे जाने तक मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे.