मुंबई. इन दिनों एक्ट्रेस Sana Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बॉलीवुड की चकाचौंध छोड़ Sana Khan ने आध्यात्म की राह को अपना लिया है. Sana द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में सना ने दिखाया है कि वो पति के साथ घूमने जा रही हैं. इस दौरान वो काफी खुश नजर आईं.

मालदीव पहुंचीं सना खान

बता दें कि पूर्व एक्ट्रेस Sana Khan ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. शेयर किए इस वीडियो में Sana अपने पति के साथ मालदीव जाती हुई दिख रही हैं. इस दौरान सना काफी खुश नजर आ रही है. कभी वो झूमती हुई नजर आई, तो कभी दौड़ती हुई दिख रही हैं. सना ने वीडियो में यह भी बताया कि सी प्लेन में जाना उनका सपना था जो अब पूरा हो गया है. इस दौरान सना खान नमाज पढ़ना नहीं भूलीं.

इसे भी पढ़ें- प्रतिज्ञा सीरियल के ‘ठाकुर सज्जन सिंह’ अनुपम श्याम का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांस 

शादी से किया था सबको हैरान

एक्ट्रेस Sana Khan ने 20 नवंबर को चुपके से सैयद अनस के साथ शादी कर ली थी. शादी के बाद सना ने सोशल मीडिया तस्वीर शेयर कर अपनी शादी के बारे में फैंस को जानकारी दी थी. Sana की अचानक हुई शादी से सभी काफी हैरान थे. अनस गुजरात के सूरत के रहने हैं. इसके साथ-साथ सना खान ने अपना नाम बदलकर Sayied Sana Khan कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव छत्तीसगढ़ दौरे पर, खेल के क्षेत्र में मिल सकती है बड़ी उपलब्धि 

Sana और Anas की शादी हो जाने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इस पर सना ने कहा कि, ‘मुझे लोगों ने ट्रोल किया और मेरे इंस्टाग्राम पर खराब कमेंट किए थे. ये गलत बात थी. उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था और जिंदगी में अपने रास्ते पर जाना तय किया. आखिर मेरी शादी से किसी को परेशानी क्यों हैं?

सैयद अनस से शादी से पहले Sana Khan डांस कोरियोग्राफर Melvin Louis को डेट कर रही थीं. Sana ने मेल्विन पर धोखा देने का आरोप लगाया था. ब्रेकअप के बाद सना ने कई वीडियो और पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया था. जिसके कुछ दिन बाद ही सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया और आध्यात्म की राह पर चल पड़ीं.