मुंबई. Bigg Boss सीजन 15 का आगाज हो गया है. शो की शुरुआत को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. इस बार Bigg Boss सीजन 15 को OTT पर रिलिज किया गया और इसे फिल्ममेकर Karan Johar होस्ट कर रहे हैं. कुछ लोगों को ये शो आकर्षित कर रहा है, तो कुछ ऐसे भी हैं जो करण जौहर को इस शो में पसंद नहीं कर रहे हैं. अब करण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसपर लोगों ने उनपर गुस्सा निकाला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने दिखाया BB हाउस

Bigg Boss OTT के होस्ट Karan Johar ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में Karan दर्शकों को ‘बिग बॉस’ के घर का दीदार करवा रहे हैं. उनके इस वीडियो में फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के टाइटल ट्रैक पर बना हुए एक पैरोडी सॉन्ग सुनाई दे रहा है. इन वीडियो पर ‘बिग बॉस’ के फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है.

लोगों ने कहीं ये बातें 

Karan Johar द्वारा शेयर किए इस वीडियो में लोगों के कमेंट देखने पर ऐसा लग रहा है, कि सलमान के फैंस को ये बात कतई पसंद नहीं आ रही कि ये शो Karan होस्ट करें. इसलिए लोग यहां लिख रहे हैं, ‘इस जोकर को क्यों लाए.’ तो एक अन्य ने लिखा, ‘सलमान ने इसे आने क्यों दिया?’, वहीं कई यूजर्स बोल रहे हैं कि शो देखने में मजा नहीं आएगा इसलिए अब वह बिग बॉस नहीं देखेंगे.

इसे भी पढ़ें- प्रतिज्ञा सीरियल के ‘ठाकुर सज्जन सिंह’ अनुपम श्याम का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांस 

इस बार शो और कंटेस्टेंट्स को लेकर इस बार कई तरह के बदलाव किए गए हैं. वहीं ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस बार यह शो शुरुआत के 6 हफ्तों के लिए OTT प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर शुरू होगा. OTT प्लेटफॉर्म पर मशहूर फिल्ममेकर Karan Johar होस्ट करेंगे. इसके बाद यह शो टीवी पर प्रसारित होगा, जिसको सलमान खान होस्ट करेंगे.