मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना भयंकर था कि डबल डेकर बस सड़क किनारे बनी खाई में जा गिरी. बस में बैठे एक दर्जन अधिक यात्री घायल हो गए हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी अमित कुमार आनंद मौके पर पहुंच गए और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया गया. जहां सभी घायलों स्थितियां डॉक्टरों ने सामान्य बताइए घायलों को अस्पताल में चल रहा है.

मुरादाबाद जनपद की मुंडापांडे थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक डबल डेकर बस तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. जिसमें बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हादसे की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया. जहां पर डॉक्टर द्वारा घायलों का इलाज कराया जा रहा है. वहीं बस में बैठे यात्री से जब बात की तो उसने जानकारी देते हुए बताया बस में ड्राइवर कुछ नशा सा करा हुआ लग रहा था जिसके चलते हादसा हुआ है.

इसे भी पढ़ें – रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, बच्ची की मां ने की थाने में शिकायत

वहीं जिला अस्पताल में मौजूद एमरजैंसी मेडिकल ऑपरेशन में जानकारी देते हुए बताया जिला अस्पताल में जो मरीज आए हैं, उनको उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है. सब की स्थिति सामान्य है जिन सभी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं एसपी सिटी अमित कुमार आनंद द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और साथ ही जिला अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा कराए जा रहे घायलों का इलाज लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर से अमित कुमार आनंद ने बात की वही हादसे की वजह जानने के लिए मामले की जांच शुरू कर दी है.

Read more – India Records 38,353 cases; Significant Rise in R Value Observed