मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं. जिसे लेकर अब जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है, तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस सारा अली खान का एक आने वाला प्रोजेक्ट सुर्खियों में आ गया है.

ये एक डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाला एक एक्शन शो है, जिसमें में सारा अली खान का फाइटर अंदाज देखने मिलेगा और ये अंदाज आपको चौंका देगा. सारा ने अपने इस आने वाले शो Mission Frontline का पोस्टर शेयर किया है. इसमें सारा एक वीरांगना के लुक में दिखाई दे रही है.

इसे भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे नया गाना, लिखा- ना हारे थे, ना हारे हैं … 

बता दें कि सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. ये उनके मोस्ट अवेटेड शो Mission Frontline का फर्स्टलुक दिखाया है. जिसमें पहली बार सारा शानदार एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. इस पोस्टर में सारा फाइटर के अंदाज में बंदूक थामे दिख रही हैं, इसके अलावा वो एक महिला से फाइट करती भी नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें- बैंकों के ATM में लिखा मिला NO CASH, तो लगेगा 10 हजार रुपए तक जुर्माना, RBI ने जारी किए ये निर्देश … 

सारा के इस अंदाज ने न सिर्फ चौंकाया है, बल्कि कई लोगों को इंप्रेस भी किया है. ये शो डिस्कवरी प्लस पर देखने को मिलेगा. जिसमें सारा असम में वीरांगना फोर्स बनकर एक्शन करती दिखेंगी. वीरांगना फोर्स भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट जो राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते क्राइम पर लगाम लगाने के लिए बनाई गई थी.