मुंबई. बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली एक्ट्रेस Sana Khan इन दिनों अपने पति मुफ़्ती अनस सैयद के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. जिसके बाद अब यहां से Sana का मस्ती करते हुए एक वीडियो सामने आया है. वो इस वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं.

वहीं, एक्ट्रेस Sana Khan ने भले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हो, लेकिन अब भी उनके फैंस उनकी हर पोस्ट को पसंद करते हैं. अब Sana Khan ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह पानी में औंधे मुंह गिरती हुई दिख रही हैं.

इसे भी पढ़ें- संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को विश किया बर्थडे, शेयर किया पुरानी फोटो …

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

धड़ाम से गिरी सना खान

Sana Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव के सुहाने मौसम के बीच स्विमिंग पूल में एक प्लास्टिक से बनीं बत्तख पर बैठकर मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पति अनस की आवाज आती है, वह पूछते हैं कि ‘मजा आ रहा है?’, इस सवाल के जवाब में सना ने जोर से उछलते हुए कहा ‘यस’. Sana इतनी जोर से उछलीं कि अचानक उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो पूल में धड़ाम से गिर जाती हैं.

इसे भी पढ़ें- संजय लीला भंसाली ने नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान, नेटफ्लिक्स के साथ मिलाया हाथ …

मजेदार कमेंट्स कर रहे फैंस

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. Sana Khan ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘टाइमिंग तो देखो मेरे फॉल की. अल्लाह की कुदरत पे. बहुत तेज हवा है, इसलिए इसे संतुलित करना बहुत कठिन है’

जब सना ने अपने इस गिरने वाले वीडियो को मजे से शेयर किया, तो फैंस भी इस पोस्ट के कमेंट में काफी हंसते हुए नजर आए. सभी हंसने वाले इमोजी के साथ Sana का साथ दे रहे हैं.