रायपुर. बस्तर के सहदेव दिरदो का बसपन का प्यार… गाना आजकल लोगों के जुबान पर चढ़ा हुआ है. हर किसी के जुबान से गाना सुनाई दे रहा है. वहीं बस्तर के बाल रैपर सहदेव दिरदो और मशहूर रैपर बादशाह ने इसे नए अंदाज में गाया है. जिसका ऑफिशियल वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही यह गाना एक बार फिर धमाल मचा दिया और पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगा है.

बता दें कि बादशाह और सहदेव दिरदो ने गाने की शूटिंग चंडीगढ़ में की है. इसके लिए सहदेव पिछले दिनों चंडीगढ़ गए थे. इसके अलावा मुंबई के रियालिटी शो में भी सहदेव शामिल हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- Bachpan Ka Pyaar फिर शानदार : बादशाह-सहदेव दिरदो का ऑफिशियल वीडियो रिलीज, यूट्यूब पर मचाया धमाल, यहां देखें वीडियो…

सहदेव के इस गाने के रिलीज के मात्र एक दिन में ही 20 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है. बसपन का प्यार का ये वीडियो यूट्यूब पर अब पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को सुकमा के रहने वाले बालक सहदेव दिरदो ने अपने स्कूल में 2 साल पहले गाया था. सहदेव दिरदो ने साल 2019 में अपने स्कूल में बचपन का प्यार गाया था और उनके टीचर ने इसको रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद से रैपर सहदेव दिरदो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.