वाराणसी. बाढ़ के कारण मचे हाहाकार के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को खुद इसका हाल जानने पहुंचे. सीएम योगी ने पहले हवाई सर्वेक्षण कर हेलीकाप्टर से बाढ़ की स्थिति देखी. उसके बाद एनडीआरएफ की नाव से बाढ़ का हाल जानते हुए पीड़ितों तक पहुंचे. बाढ़ पीड़ितों को अपने हाथों से राहत सामग्री भी वितरित किया.

सीएम योगी ने सबसे पहले गंगा और वरुणा के बाढ़ प्रभावित इलाकों को हवाई सर्वेक्षण किया. इसके बाद संपूर्णानंद यूनिवर्सिटी में बने हेलीपैड पर लैंड करने के बाद कार से भैसासुर घाट पहुंचे. वहां से एनडीआरएफ की नाव से गंगा से होते ही वरुणा नदी में  बाढ़ का हाल जानने सरैयां तक गए. सरैयां से सीएम योगी आलिया गार्डेन पहुंचे और बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना और भरोसा दिया कि चिंता की कोई बात नहीं, आपदा की इस घड़ी में सरकार उनके साथ खड़ी है. हर संभव उनकी मदद की जाएगी.

उन्होंने मौके पर अधिकारियों से राहत कार्यों के बारे में जानकारी करते हुए निर्देशित किया कि बाढ़ पीड़ितों की मदद में कोई कोर कसर न छोड़ी जाए. यहां से मुख्यमंत्री जेपी मेहता इंटर कॉलेज राहत केंद्र पर पहुंचे और यहां पर रह रहे 60 से अधिक बाढ़ प्रभावित परिवारों के लोगों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी और उन्हें मिल रहे राहत सुविधाओं की भी जानकारी ली.