मुंबई. द कपिल शर्मा शो टीवी पर दोबारा वापसी करने जा रहा है. खास बात यह है कि इस बार शो का फॉर्मेट थोड़ा बदला गया है. वहीं, इस शो को लेकर ऐसी अफवाहें चल रही हैं की अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती आगामी सीज़न में सेलिब्रिटी चैट शो का हिस्सा नहीं होंगी.

लेकिन इन सभी अटकलों पर एक्ट्रेस ने पूर्ण विराम लगा दिया है. उन्होंने हाल ही में भुज के कलाकारों की विशेषता वाले एक एपिसोड की शूटिंग की थी.

शो के होस्ट कपिल शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया टीम के साथ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें शो के सेट से अजय देवगन, शरद केलकर, नोरा फतेही और एमी विर्क शामिल हैं. कॉमेडियन ने कैप्शन में लिखा, “#bhuj की टीम के साथ अच्छा दिन बिताया.”

इसे भी पढ़े- अरुणिता कांजीलाल हैं Indian Idol 12 की अहम दावेदार, पहले भी जीत चुकी हैं ये शो …

अजय ने कॉमेडियन की पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिर से शेयर किया. उन्होंने साथ में लिखा, ‘कपिल शर्मा, आपके साथ दिन बिताना शानदार रहा. मुझे याद नहीं कि मैं कब इतना हंसा था. बधाई हो भाई, आपको और आपके सभी साथियों को. आप इसे नए सीजन में धमाल मचाने वाले हैं. बेसब्री से आगे देख रहे हैं.”

इससे पहले अक्षय कुमार और टीम बेल बॉटम ने भी कपिल और टीम के साथ एक एपिसोड की शूटिंग की थी. सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी नए एपिसोड का हिस्सा हैं.

शो की जज Archana Puran Singh ने बताया है कि सुमोना चक्रवर्ती की शो में वापसी हो रही है. हालांकि, इसमें एक ट्विस्‍ट होगा. इतना ही नहीं, शो में अर्चना का अंदाज भी बदला हुआ होगा.