कुमार इन्दर, जबलपुर। जबलपुर का कुख्यात बदमाश और हिस्ट्रीशीटर दिलीप सिंह उर्फ बबलू पंडा बीती रात गैंगवार में मारा गया. बताया जा रहा है कि बीती रात मंडला जिले के बीजाडांडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दशमेश ढाबे के पास पहले बबलू पंडा को गोली मारी गई. जिससे वो जमीन पर गिर गया. गोली लगने के बाद जैसे ही बबलू पंडा उठने की कोशिश करने लगा, उसी समय धारदार हथियार से उसका गला काट दिया गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

जुए के फड़ में हुआ विवाद

दरअसल, बीजाडांडी थाना क्षेत्र में जुए का फंड जमा हुआ था. बताया जा रहा है कि उसी दौरान पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद बबलू पंडा की गैंग की तरफ से हमला किया गया. जिसमें एक शख्स घायल हो गया. बाद में स्कूटी से आए कुछ लोगों ने बब्लू पंडा पर फायरिंग कर दी.

इसे भी पढ़ें ः महंगाई पर MP के पूर्व मंत्री का विवादित बयान, कहा- पहले थी डायन लेकिन अब मोदी की डार्लिंग बन गई है

पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध

आपको बता दें कि मारा गया आरोपी पहले यह जुए का फड़ जबलपुर में चलता था, लेकिन जबलपुर पुलिस की मुस्तैदी के चलते सारे आरोपियों ने पिछले कुछ दिनों से मंडला में अपना ठिकाना बना लिया था. जहां पर ये जुए का फड़ जमाया करते थे. ऐसे में मंडला पुलिस पर भी सवाल उठ रहे है कि आखिर जबलपुर के आरोपियों ने मंडला में कैसे जुए का फड़ जमाना शुरू कर दिया. सवाल उठ रहे हैं कि इतने दिनों से ये जुआ चल रहा था और मंडला पुलिस को कैसे कानों कान खबर तक नहीं लगी. लिहाजा पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध नजर आ रही है. यही वजह है कि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बचती हुई दिख रही है. फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ जारी है.

इसे भी पढ़ें ः गृहमंत्री के रेस्क्यू को पूर्व मंत्री ने बताया बंदर की कूदा-फांदी, कहा- पहले लोगों को एयरलिफ्ट करवाते

हत्या का आरोपी रहा है बब्लू पंडा

गौरतलब है कि कुख्यात बदमाश बबलू पंडा ने गोराबाजार क्षेत्र में 16 मार्च 2015 को अपनी पत्नी मंजू सोधे की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पत्नी की हत्या करके फरार हुए बबलू पंडा ने 4 मई 2015 को अपने साथी संजय रजक का बरेला क्षेत्र से अपहरण किया और गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद संजय की लाश को उमरिया-कटनी के जंगल में फेंक दिया था. इसके अलावा बब्लू पंडा पर करीब 28 अपराध दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें ः एसिड अटैक धमकी मामले में नया मोड़, जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे, पीड़िता ही निकली आरोपी!