मोसीम तड़वी, बुरहानपुर। स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने पहुंचे प्रदेश के पशुपालन डेयरी विकास मंत्री प्रेम सिंह पटेल को सीने में दर्द के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेहत में सुधार नहीं होता देख अब उन्हें एयरलिफ्ट कर भोपाल ले जाने की तैयारी की जा रही है।

प्रभारी मंत्री प्रेमसिंह पटेल 15 अगस्त को ध्वजारोहण के लिए बुरहानपुर पहुंचे थे लेकिन शनिवार-रविवार की दरमियानी रात उनकी तबियत अचानक खराब हो गई। सीने में दर्द की वजह से वे आज सुबह ध्वजारोहण भी नहीं कर सके। प्रभारी मंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे मीडिया कर्मियों के दखल के बाद स्वास्थ्य विभाग का अमला सर्किट हाउस पहुंचा। स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेहत में सुधार न होता देख उन्हें इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर भोपाल ले जाने की तैयारी की जा रही है।

उनके स्वास्थ्य को लेकर सीएमएचओ एमपी गर्ग ने बताया कि मंत्री प्रेम सिंह पटेल की देर रात तबीयत खराब हो गई थी। उनको सीने में दर्द की शिकाायत हुई थी। पूरा स्वास्थ्य परीक्षण करने के लिए निजी अस्पताल में भर्तीती किया गया है और उनके स्वास्थ्य पर सतत नजर रखी जा रही है।