मुंबई. स्टंट रियालिटी शो Khatron Ke Khiladi देखने में लोगों को काफी मजा आ रहा है. इस शो के सभी कंटेस्टेंट्स को बहुत प्यार और सपोर्ट मिल रहा है. दो हफ्ते पहले सौरभ राज जैन और आस्था गिल खेल से बहार हो गए हैं. वहीं, इस शो में बेहद खतरनाक स्टंट देखने को मिल रहा है. बीते दिनों शो में एलिमिनेशट टास्क महक चहल और अनुष्का सेन ने परफॉर्म किया. जिसके बाद दोनों में से एक शो से बाहर हो गई.

रोमांचक रहा बीता एपिसोड

‘Khatron Ke Khiladi’ का बीता एपिसोड काफी रोमांच भरा रहा. पहला स्टंट ही काफी खतरनाक था. कंटेस्टेंट को टनल के अंदर से 10 फ्लैग निकालने थे. सारे फ्लैग लेने के बाद पानी में जाना था. इसमें बड़ा ट्विस्ट ये था कि लगातार स्टंट के दौरान तेज हवा और पानी की बौछार की जा रही थी. इस टास्क को Nikki Tamboli, वरुण सूद और अनुष्का सेन को करना था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं, शो Khatron Ke Khiladi में इस टास्क के दौरान वरुण सूद घायल हो गए, जिसके बाद उनकी जगह ये टास्क विशाल करते हैं और वो 2 फ्लैग कलेक्ट करते हैं. निक्की अच्छे से टास्क को पूरा करती हैं और 10 फ्लैग क्लेक्ट कर लेती हैं. वहीं Anushka Sen टास्क को अबॉर्ट कर देती हैं. इसके साथ ही अनुष्का को सीधे ही एलिमिनेशन टास्क के लिए भेज दिया जाता है.

एलिमिनेसन स्टंट में आमन-सामने आई महक और अनुष्का

वहीं दूसरा स्टंट श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला और महक चहल करते हैं. सभी को अलग-अलग तरह के कॉक्रोच से भरे बॉक्स में लेटना था. स्टंट शुरू होने के बाद सभी मेडागास्कर प्रजाति के कॉक्रोच को ही दूसरे बॉक्स में डालना था. इस टास्क को सभी ने पूरा किया, लेकिन महक कम कॉक्रोच बॉक्स में डाल पाईं, जिसकी वजह से उन्हें एलिमिनेशन राउन्ड में भेजा दिया गया. जहां उन्हें अनुष्का सेन के सात स्टंट परफॉर्म करना था.

इसे भी पढ़ें –महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने दिया इस्तीफा- सूत्र 

महक हुईं बाहर

एविक्शन स्टंट एक बर्ड स्टंट था, जिसको अनुष्का सेन ने अच्छे से पूरा किया. वहीं महक ने बर्ड फोबिया की वजह से इसे पूरा करने से मना कर दिया. इसी वजह से महक शो से बाहर हो गईं. जिसके बाद महक शो से बाहर होने वाली तीसरी कंटेस्टेंट हैं.

बता दें कि शो Khatron Ke Khiladi में श्वेता तिवारी और निक्की तंबोली के बीच नोकझोक देखने को मिल रही है. निक्की ने श्वेता की टीम में रहते हुए टास्क अच्छे से परफॉर्म नहीं किया, जिसकी वजह से श्वेता की टीम चाहती थी कि वो शो से बाहर हो जाए. लेकिन इस पर निक्की तंबोली ने श्वेता को करारा जवाब दिया. वो चाहती थीं कि श्वेता शो से बाहर हों, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं दिव्यांका ने भी निक्की का मजाक उड़ाया था. उनका, निक्की से मजाक करने का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा था.