तिरुपुर. तमिलनाडु के तिरुपुर में एक पिता ने अपनी बेटी के साथ हैवानियत दिखाई है. यहां पिता ने अपनी बेटी के गर्दन के करीब काट दिया था, लेकिन वक्त रहते उसकी जान बच गई. लड़की ने अपनी पसंद से शादी कर ली थी. प्रेम विवाह से नाराज पिता ने पेपर कटर का उपयोग कर बेटी की गर्दन काटने का प्रयास किया. गनीमत रही कि पेपर कटर से बेटी की गर्दन नहीं कट पाई, हालांकि वह घायल जरूर हो गई थी.

बता दें कि थुथुकुडी से 15 साल पहले अविनासी चले आए पिता पूराजा एक चित्रकार के रूप में काम कर रहे थे. उनकी 19 साल की बड़ी बेटी प्रियंका को 25 साल के मोहम्मद यासीन से प्यार हो गया था. इन दोनों के बीच दोस्ती एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करने के दौरान हुई और पिछले 4 साल से दोनों रिलेशनशिप में थे.

इसे भी पढ़ें –महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने दिया इस्तीफा- सूत्र 

वहीं, दोनों के रिश्ते के बारे में पता चलने के बाद पिता पूराजा ने अपनी बेटी को चेतावनी दी और उसने अपनी बहन का घर छोड़ दिया. जिसके बाद प्रियंका और यासीन 16 जुलाई को भाग गए और शादी कर ली. इसके बाद प्रियंका यासीन के परिवार के साथ रहने लगी थी.

एक दिन शनिवार को प्रियंका अकेली थी, क्योंकि सभी काम पर निकले थे. नशे में धुत पिता पूराजा उसके घर में घुस आया और उसकी मर्जी के खिलाफ शादी करने पर प्रियंका पर हमला कर दिया. फिर उसने एक पेपर कटर लिया और उसका गला काट दिया और घर से भाग गया. इसके बाद प्रियंका ने शोर मचाया.

इसे भी पढ़ें – मनचाहे समय पर ले सकते हैं LPG सिलेंडर की डिलिवरी, बुकिंग से पहले करें ये काम … 

बता दें कि मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने प्रियंका की जान बचाते हुए, फौरन उसे पास के अस्पताल में ले गए. अविनासी पुलिस ने बाद में पूराजा को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पूछताछ में पिता ने कहा कि उन्हें प्रेम विवाह से नफरत है और उन्होंने अपनी बेटी के साथ भी ऐसा ही किया. चाहे उसने किसी से भी शादी की हो.