महोबा. छेड़छाड़ की शिकार महिला को आरोपी के परिजनों ने मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित माता-पिता को भी हिरासत में लिया है. उधर, युवती को बेहद नाजुक हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है.

कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पीड़ित ने गांव के ही युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और छेड़खानी का केस दर्ज किया. रविवार को जैसे ही पीड़ित आरोपित के घर के पास से निकली तो आरोपित युवक के माता-पिता ने उसे पकड़कर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा फूंकने का प्रयास किया. आग का गोला बनी युवती को परिजनों द्वारा गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जानकारी मिलने पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सुथान अब्दुल्ला ने गंभीर रूप से झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से हालत नाजुक होने पर झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है. पीड़ित ने मजिस्ट्रेट को बयान दर्ज कराए हैं.

सूचना पर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल की. उधर, एसपी ने गांव में पहुंचकर कोतवाली पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपित को पहले ही हिरासत में ले लिया गया था, अब घटना के बाद उसके माता-पिता को भी हिरासत में लिया गया है.